गोलगप्पों को लेकर हुई हत्या पर दिल्ली पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

0

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में इस महीने की शुरुआत में गोलगप्पों की खरीद के दौरान हुए झगड़े को लेकर गुस्से में कथित रूप से पीट-पीटकर एक मैकेनिक की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

पीटीआई भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 4 अगस्त को भलस्वा में सिंघानिया ग्लास गोदाम के पास कच्ची गली में इरफान को बेहोशी की हालत में पाया गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. डीसीपी (उत्तर) विजय सिंह ने यह जानकारी दी.

Also Read:  कर्मचारी ने इंडिगो से कहा 'मेरा बॉस आपकी फ्लाइट में यात्रा कर रहा है, जैसे ही वो दिल्ली उतरे कूट देना साले को'

प्रारंभिक जांच में पता चला कि राजीव नगर के रहने वाले इरफान को दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार वहां फेंक कर गए थे. बाद में जांच में पता चला कि स्वरूप नगर पुलिस थाना इलाके में उस दिन गोलगप्पों को लेकर दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ था. इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार की पहचान की और उसे भलस्वा इलाके से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी सूचना पर पुलिस ने अन्य आरोपी लकी को कल जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया.

Also Read:  पूर्व PM मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को बताया ‘विनाशकारी आर्थिक नीति’, कहा- इस ‘भारी गलती’ को स्वीकार करें मोदी

पूछताछ में दोनों ने गोलगप्पों की खरीद को लेकर हुए झगड़े में गुस्से में आकर इरफान को पीट-पीटकर मार डालने की बात स्वीकार की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here