रियो ओलंपिक्स के आयोजकों ने खेल मंत्री विजय गोयल का पास रद्द करने की धमकी दी

0
>

रियो ओलंपिक्स के आयोजकों का कहना है कि वो भारतीय खेल मंत्री विजय गोयल का ओलंपिक्स पास रद्द करने पर मजबूर हो जायेंगे अगर उनके साथ मौजूद लोगों का आक्रामक और अशिष्ट रवैया फ़ौरन बंद नहीं होता है।

दरअसल मामला रियो में जारी ओलंपिक्स में उन जगहों के दौरे का है जहाँ जाने केलिए विशेष पास की आवश्यकता होती है। गोयल पर आरोप है कि उन्होंने उचित पास न होने के बावजूद न सिर्फ उन जगहों पर जाने की ज़िद्द की बल्कि अपने साथ बग़ैर पास के चल रहे साथियों को भी वहां ले जाने की कोशिश की।

Also Read:  नोटबंदी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को लगाई फटकार, पूछा- लोगों को क्यों नहीं मिला दोबारा नोट बदलने का मौका?

रियो आयोजक समिति की एक अधिकारी सारा पीटरसन ने भारतीय दल के प्रमुख राकेश गुप्ता को इस बारे में बताया है।

गौरतलब है कि खेल मंत्री विजय गोयल इस समय रियो के दौरे पर हैं जहाँ वो भारतीय खिलाडियों का ‘हौसला बढ़ाएंगे।’

Also Read:  पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में खतरनाक स्तर तक प्रदूषित हो चुकी हवा

सारा पीटरसन ने कहा कि गोयल के खिलाफ आरोप गंभीर हैं और अगर इस तरह के आरोप उनकी जानकारी में दोबारा लाये गए तो उन्हें गोयल के पास को रद्द करना पडेगा।

उन्होंने कहा, “आपके मंत्री जी के खिलाफ हमारे पास कई रिपोर्ट है जिसमे उन्होंने अमान्य कमरों में ज़बरदस्ती घुसने की कोशिश की है। और तो और जब हमारे स्टाफ ने इन्हें रोकना चाहा तो इन्होंने हमारे साथ अभद्रता की और गलत व्यवहार किया”

Also Read:  भाजपा नेता ने पहले मोदी का मज़ाक उड़ाया, फिर पुछा रिकॉर्ड तो नहीं कर रहे वरना दिक़्क़त हो जायेगी

सारा पीटरसन यही नही रुकी उन्होंने कहा, “आप समझ सकते है की इस तरह की घटनाओं को और बर्दाश कर पाना हमारे लिए मुमकिन नही है जबकि आज फिर एक ऐसी घटना हुई। ”

इस तरह के आरोप बहुत गंभीर है क्योंकि गोयल देश के वरिष्ठ नेता हैं और रियो में वो पूरे भारत का प्रनिधितित्व कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here