पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे से पहले एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi

0

इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनावी अभियान के मद्देनजर शुक्रवार को राज्य में कई बड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपये की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वह सड़क सुरक्षा पार्क और परिवहन संग्रहालय का भी उद्घाटन करेंगे।

हालांकि, पिछली बार की तरह इस बार भी तमिलनाडु दौरे से पहले बीजेपी और पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर किरकिरी होने लगी है। पीएम मोदी के दौरे से पहले ही शुक्रवार सुबह से ही टि्वटर पर ‘गो बैक मोदी’ (#GoBackModi) टॉप ट्रेंड बन गया है। इस ट्रेंडिंग की वजह से बीजेपी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। नाराज लोगों का कहना है कि एक तरफ भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आज स्वदेश लौट रहे हैं और पीएम मोदी अपना वोट बैंक बनाने में लगे हुए हैं।

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल कन्याकुमारी में 2,995 करोड़ रुपये की पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।” बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-87 के मदुरै-रामनाथपुरम खंड के चौड़ीकरण, कन्याकुमारी जिले में एनएच-47 पर मार्तंडम और पार्वतीपुरम खंड के बीच एक पुल और एनएच-44 पर पानागुडी से कन्याकुमारी खंड के बीच सड़क के चौड़ीकरण कार्य का उद्घाटन करेंगे।

इसमें कहा गया है कि इन परियोजनाओं से यात्रा समय में कमी आएगी और ईंधन की बचत होगी। इससे स्थानीय लोगों को लाभ पहुंचेगा। बता दें कि भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान शुक्रवार (1 मार्च) को अपने देश पहुंचने वाले हैं। पाकिस्तानी वायुसेना से लोहा लेने के दौरान पाक सरजीमीं पर गिरफ्तार होने वाले अभिनंदन को आज पाकिस्तान रिहा करेगा। पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को शांति पहल के तहत छोड़ने की गुरुवार (28 फरवरी) को घोषणा की।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here