गोवा के MLA पर नेपाली लड़की के रेप का आरोप

0

गोवा के निर्दलीय विधायक बबूश मोंसरेटे पर कुछ सप्ताह पहले एक युवा नेपाली किशोरी को खरीदने और उसके साथकरने का आरोप लगा है।

goa mla

लड़की की उम्र सोलह वर्ष बताई गयी है। पुलिस को दिये बयान में लड़की ने बताया कि विधायक मोंसरेटे ने उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और बाद में अपने बंगले पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया। बयान के मुताबिक अगली सुबह जब लड़की उठी तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। उसके कपड़े खून से सने हुए थे और मोंसरेटे उसकी बगल में निर्वस्त्र बैठे हुआ था।

Also Read:  दिल्ली MCD चुनाव 2017: सीएम अरविंद केजरीवाल आज से चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे
Congress advt 2

एनडीटीवी के मुताबिक नेपाल की रहने वाली 16 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां और एक अन्य महिला ने उसे विधायक मोंसरेटे को बेच दिया था।

Also Read:  PM मोदी को ‘नीच’ कहने वाले मणिशंकर अय्यर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित

गौरतलब है कि इससे पहले गोवा के शिक्षा मंत्री का पद संभाल चुके मोंसरेटे को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। किशोरी को फिलहाल बच्‍चों के लिए सरकार की ओर से संचालित घर में रखा गया है। सूत्रो के मुताबिक मोंसरेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर मानव तस्करी का केस चलाया जा सकता है। हालांकि विधायक ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Also Read:  सुप्रीम कोर्ट में दायर प्रशांत भूषण के हलफनामें में सामने आए CBI के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना पर विस्फोटक खुलासे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here