गोवा में बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

0

गोवा पुलिस ने कोल्वा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले के शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य फरार है। तीनों आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं और उन पर शुक्रवार को 20 साल की एक लड़की को लूटने और उसका सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ कोल्वा बीच पर टहल रही थी कि तभी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

Representational image

समाचार एजेंसी आईएएनएस के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक (दक्षिण गोवा) अरविंद गावस ने शनिवार को आईएएनएस को बताया, ‘हमने संजीव धनंजय पाल (23) और राम संतोष भारिया (19) को गिरफ्तार किया है, दोनों इंदौर के रहने वाले हैं। हमने तीसरे आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की है, तीसरा शख्स भी इंदौर से ही है, ये लोग इंदौर से गोवा घूमने आए थे।’

रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा के पास के गांव की रहने वाली पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ कथित दुष्कर्म की वीडियो रिकॉर्डिग भी की थी और उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने को लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया।

पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। कोल्वा पुलिस थाने में शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 394 (लूट) के तहत मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here