गोवा की महिला कांग्रेस सचिव ने BJP नेता के ‘गुंडों’ पर लगाया गैंगरेप और हत्या की धमकी देने का आरोप

0

गोवा प्रदेश की महिला कांग्रेस सचिव दीया शेटकर ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सुभाष शिरोडकर पर गंभीर आरोप लगाया है। दीया शेटकर ने कहा कि सुभाष शिरोडकर के गुंडों ने उनके खिलाफ प्रचार किए जाने पर गैंगरेप और हत्या की धमकी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

गोवा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिया ने आरोप लगाया है कि उन्हें फोन पर गैंगरेप और जान से मारने की धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि रविवार सुबह उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दी गई कि अगर उन्होंने शिरोडा क्षेत्र में शिरोडकर के खिलाफ कुछ किया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने गैंगरेप की धमकी देते हुए अपमानजनक और अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें शिरोडा नहीं जाने की धमकी भी दी गई है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पणजी पुलिस में मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है। कांग्रेस सचिव की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि, इन आरोपों पर शिरोडकर ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि सुभाष शिरोडकर पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में शामिल हुए थे।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here