गोवा के AAP संयोजक इल्विस गोम्स का इस्तीफा, कहा- पार्टी के लिए काम करता रहूंगा

0

आम आदमी पार्टी (AAP) के गोवा संयोजक इल्विस गोम्स ने शुक्रवार को कहा कि वह अपना पद छोड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए काम करते रहेंगे और 2022 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का आधार बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

गोवा

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, इल्विस गोम्स ने पणजी में रिपोर्टर से कहा, मैंने गुरुवार को राज्य कार्यकारिणी समिति को सूचित किया। विधानसभा चुनाव से पहले आगामी ढेड़ साल आम आदमी पार्टी (आप) के लिए महत्वपूर्ण हैं। विपक्ष वास्तव में अस्तित्वहीन है। मैं पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए जमीनी स्तर पर काम करूंगा।

उन्होंने उन रिपोर्ट्स का खंडन कर दिया, जिसमें कहा गया था कि वह कुनकोलिम क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। इस सीट से उन्होंने 2017 में चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। बता दें कि, इससे पहले इस सप्ताह की शुरुआत में, आप के गोवा यूनिट के महासचिव प्रदीप पदगांवकर ने स्वास्थ्य कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

आप ने राज्य में जबसे राज्य इकाई का निर्माण किया है, पार्टी ने एक लोकसभा और एक विधानसभा चुनाव लड़ा है, जिसमें दोनों में उसे हार मिली है। 40 सदस्यीय विधानसभा में आप का फिलहाल कोई सदस्य नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here