ऐसे लड़कों के साथ रोमांस करना पसंद करती है लड़कियां

0

हर लड़का चाहता है उसकी भी एक अच्छी सी गर्लफेंड हो, आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लड़के दिखने तो स्मार्ट तो होते है लेकिन फिर भी कोई लडकी उसके तरफ ध्यान नहीं देती हैै। तो ऐसे में आप अपने व्यवहार में बदलाव कीजिए, लेकिन क्या बदलाव करोंगे जो लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो तो आइए हम बताते है कि आखिर लडकियों को कैसे लडके पसंद है।

लड़कियां

आमतौर पर लडकियों की इज्जत करने वाले, नर्म दिल और संस्कारी लड़के ही ज्यादा पसंद आते हैं। इसके अलावा हमेशा साफ-सुथरे और खुशमिजाज नजर आना, हरेक से सम्मान और सभ्यता से पेश आना, तारीफ करने में दिलदार होने जैसे गुण भी लडकियों को भाते हैं। लड़कियों को हमेशा खुश रहने वाले लड़के पसंद आते हैं। अगर आप अपने साथ-साथ लड़कियों को भी हंसने पर मजबूर कर देते हैं, तो आप उनकी नजरों में हीरो बन सकते हैं।

लड़कियां उन लड़कों को काफी पसंद करती हैं जो दिखने में अच्छे होते हैं। इसके अलावा लड़कियां उनकी स्माइल, आंखों और बॉडी पर भी खासा ध्यान देती हैं। इन्हें देखने के बाद ही वे लड़कों को पसंद करती हैं। जो लड़का काफी देर तक उनसे बात करता रहे यानी जो कुछ अपनी बात कहे और कुछ उनकी बातें सुनें। ऐसे लड़कों को लड़कियां काफी पसंद करती हैं।

अगर कोई लड़का किसी टीनएज गर्ल का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है तो उसे खुद को सजाने और संवारने के लिए बेसिक चीजें जरूर अपनानी चाहिए जैसे डियो का प्रयोग, साफ कपड़े पहनना आदि। लड़कियां लड़कों को पसंद करते समय उनकी बुद्धि को भी ध्यान में रखती हैं। जो लड़के स्मार्ट और समझदार होते हैं लड़कियां उनके साथ काफी सुरक्षित महसूस करती हैं।

लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो केयरिंग हो। ख्याल रखने की प्रवृत्ति से लड़कियों को लगता है कि आप हर घड़ी उनके साथ रहेंगे। लड़कों का केयरिंग स्वभाव लड़कियों को उनके प्रति आकर्षित करता है। लड़कियां आत्मविश्वास से भरपूर लड़कों को पसंद करती हैं। जिन लड़कों में आत्मविश्वास होता है या जो खुद पर भरोसा करते हैं वे लड़कियों की पहली पसंद बन सकते हैं।

महिलाएं

लड़कियों को अक्‍सर रोमेंटिक लड़के ज्यादा पसंद होते है जो स्वभाव से बड़े दिलफेंक होते हैं, उन्हें वे आकर्षित करते हैं जो उन्‍हे दुलारे, प्‍यार करें और उनके साथ उन्‍ही के मन मुताबिक तरीके से रोमांस करें। महिलाओं को ऐसे पुरूष काफी पसंद होते हैं जो आर्टिस्टिक अंदाज के हों और अपनी पार्टनर को खुश करने के लिए पेंटिंग बनाएं या गाना लिखें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here