ये हैं अमरीका की किराए की गर्लफ्रेंड्स जो कमाती हैं महीने के लाखों रूपये

0

अमेरिका में प्रोफेशनल एस्कॉर्ट्स सिर्फ किराए की गर्लफ्रेंड बन महीने में साढ़े 13 लाख रु तक कमा रही हैं।

अमरीकी अख़बार न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार किराए की ये गरफ्रेंड एक घंटे में कम से कम 500 डॉलर्स कमा लेती हैं।

फॉर्मर एस्कॉर्ट रिले के मुताबिक उन्हें क्लांट्स के साथ सिर्फ मूवीज देखनी होती हैं। इसके अलावा कुछ क्लाइंट्स सिर्फ टाइम पास के लिए उन्हें हायर करते हैं। उसने कहा कि ये सोच गलत है कि क्लाइंट हमेशा सेक्स की ही डिमांड करता है। फिजिकल सपोर्ट से ज्यादा इमोशनल सपोर्ट जरूरी।

prostitution_alissa1a

 

दैनिक भास्कर के मुताबिक रिले ने बताया कि किसी भी पुरुष के लिए जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है उससे कहीं ज्यादा जरूरी इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट है। एक हायर की गई गर्लफ्रेंड के लिए इवेंट्स में जाना और अपने क्लाइंट के जुड़ी बातें याद रखना जरूरी होता है।

दरअसल ये इंडस्ट्री टेलीविजन शो ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस’ से लोगों की नजरों में आई। वॉशिंगटन डीसी की रहने वाली जेसिका ब्रिंगटन आठ साल पहले तब इस प्रोफेशन से जुड़ी, जब उसकी फाइनेंस की जॉब चली गई। जेसिका ने अब खुद को रिलेशनशिप कोच के तौर पर री-लॉन्च किया है। किराए की गर्लफ्रेंड के तौर पर वो सिर्फ दो-तीन क्लाइंट से ही महीने में 20 हजार डॉलर तक कमा लेती है।

जेसिका ने बताया कि उसके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए एक क्लाइंट तो उसे अपने प्राइवेट जेट से पेरिस ले गया था। वही 25 की जेना ने बताया कि एक शख्स ने स्टार वॉर मूवी साथ देखने के लिए उसे 2500 डॉलर (लगभग डेढ़ लाख रुपए) दिए थे।

इसी तरह नेवादा में रहने वाली इंडिपेंडेंट कॉन्ट्रैक्टर 20 साल की एलिसा बताती है कि उसे लोग पूरे-पूरे हफ्ते के लिए बुक करते हैं। वो पूरे 24 घंटे उनके साथ रहती है और उनके साथ हर तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लेती है। एलिसा ने बताया, ”लोग चाहते हैं कि कोई जजमेंट किए बिना चुपचाप सुनता रहे।” एलिसा के क्लाइंट्स में बहुत से ऐसे हैं जिनकी वाइफ इस दुनिया में नहीं हैं। वो चाहते हैं कि कोई उनकी केयर करने वाला हो।

LEAVE A REPLY