VIDEO: पुलिस की लाठी से लड़की ने खुद ही सिखाया मनचलों को सबक, वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गौतम पाली क्षेत्र में एक लड़की ने अकेले मनचलों की डंडे से जमकर धुनाई कर दी।लड़के पहले भी काफी देर से बाइक पर लड़कियों का पीछा कर रहे थे और भद्दी टिप्पणियां कर रहे थे। मौजूद पुलिस वालों ने देखकर भी कोई ऐक्शन नहीं लिया तो इसी दौरान एक लड़की ने पुलिस की लाठी लेकर छेड़छाड़ कर रहे मनचलों की पिटाई शुरू कर दी।

लड़की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 19 मार्च रविवार रात की है। हालांकि लड़कियों ने पहले इसे नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब मौजूद पुलिस वालों ने देखकर भी कोई एक्शन नहीं लिया तो उनमें से एक लड़की ने पुलिस का डंडा छीना और बदमाशों को पीटना शुरू कर दिया।

यह घटना महिलाओं की सुरक्षा के लिए चलाई जा रही 1090 हेल्पलाइन के ऑफिस के सामने की है। इस जगह पर हुई छेड़छाड़ की यह पहली घटना नहीं है। जब लड़की ने पुलिस वालों को कुछ न करता देख खुद ही लड़कों को सबक सिखाया तो भीड़ जमा हो गई और भीड़ में से ही किसी ने यह विडियो बना लिया।

जब लड़की ने पुलिस वालों को कुछ न करता देख खुद ही लड़कों को सबक सिखाया तो भीड़ जमा हो गई और भीड़ में से ही किसी ने यह विडियो बना लिया। यह विडियो अब वायरल हो चुका है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here