शर्मनाक: स्‍कूल यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आने पर 11 साल की छात्रा को लड़कों के टॉयलेट में खड़ा किया

0

हैदराबाद में एक प्राइवेट स्कूल में सही स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आने पर एक टीचर ने 11 साल की छात्रा को लड़कों के टॉयलेट में खड़े होने की सजा दी। स्कूल ड्रेस गीला होने की वजह से लड़की सिविल ड्रेस में आई थी।

टॉयलेट
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने बताया कि उसकी मां ने उसका यूनिफॉर्म धोया था और वह सूख नहीं पाया था इसलिए वह सिविल ड्रेस में स्कूल चली गई। छात्रा ने बताया कि उसके पैरेंट्स ने सिविल ड्रेस पहनकर स्‍कूल आने के कारण के बारे में डायरी में लिख भी दिया है। इसके बावजूद टीचर ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे लड़कों के टॉयलेट में लेकर चली गईं।

ख़बरों के मुताबिक, इस घटना के बाद से छात्रा डरी हुई है। उसने कहा कि वह स्कूल नहीं जाना चाहती है, इस मामले में बाल अधिकार कार्यकर्ताओं ने जांच की मांग की है।

बता दें कि, पिछले चार दिनों में देश के अलग-अलग स्कूलों में छात्रों को लेकर लापरवाही के कई बड़े मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि, 8 सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

मामले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है, एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट में स्कूल की कई ख़ामियों को उजागर किया है। लेकिन बच्चे के माता-पिता ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

वहीं दूसरी और देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक मासूस छात्रा के साथ कथित रूप से रेप किये जाने का मामला सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here