गैर मर्दों के साथ संबंध बनाकर घूमने के शौक को पूरा करती है ये लड़की

0
3

आपने अपने आस-पास बहुत से ऐसे लोग देखे होंगे जो घूमने के बहुत शौकिन होते है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे लड़की को देखा है जो अपने घूमने के शौक को पूरा करने के लिए किसी भी अंजान शक के साथ संबंध बनाती हो नहीं न। लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो अपने घूमने के शौक को पूरा करने के लिए गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती है।

photo- rochakpost.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली हेडी पेंडोरा नाम की लड़की को घुमने का बहुत शौंक है। इसके लिए वह अमीर लड़कों से साथ संबंध बनाने के लिए भी तैयार हो जाती है। हेडी कहती है कि वो शादीशुदा और अमीर मर्दों के साथ घूमने जाती हैं और घूमने के खर्च के बदले उनसे संबंध बनाती हैं। वो कहती हैं कि वो अकेले घूमना और महंगे होटल में रहने का खर्च नहीं उठा सकतीं और इसके लिए उसे किसी साथी की जरूरत है।

photo- rochakpost.com

हेडी कोई नौकरी नहीं करना चाहती और 3 साल में वह 20 देश घूम चुकी हैं। अपने ट्रैवल के शौंक को पूरा करने के लिए हेडी इसमें कोई बुराई नहीं मानती और कहती हैं कि जो लोग मेरे बारे में बात करते हैं वो मुझसे जलते हैं इसलिए मेरी आदत को गलत कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here