VIDEO: देखिए क्या हुआ जब विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में PM मोदी को लड़की ने कहा- ‘वी लव यू’

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी गुरुवार (21 दिसंबर) को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हुई। यहां पर विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी सेलिब्रिटी पहुंचे। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

विराट

पीएम मोदी ने ‘विरुष्का’ को उनके नए जीवन की शुभकामनाएं दीं, उन्होंने विराट और अनुष्का को गुलाब का फूल भेंट किया। जिसके बाद उन्होंने पहले विराट-अनुष्का के साथ फोटो क्लिक कराई, उसके बाद परिवार के साथ। लेकिन इसी दौरान ही विराट-अनुष्का के साथ स्टेज पर खड़े पीएम मोदी को एक लड़की ने चिल्ला कर ‘वी लव यू बोल’ दिया।

लड़की के मुंह से यह आवाज सुनते ही पीएम मोदी की नजर सीधे उस पर पड़ी और उन्होंने फिर हाथ हिलाकर अपना रिएक्शन भी दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, इस वीडियो को मोदी फॉलोवर्स ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

बता दें कि, इटली से भारत लौटने के बाद दोनों ने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन का न्यौता को दिया था। रिसेप्शन में दिग्गज हस्तियां शामिल हुई, टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी ‘विरुष्का’ के रिसेप्शन में पहुंचे।

देखिए वीडियो जब लड़की ने पीएम मोदी को कहा- ‘लव यू’

PM Narendra Modi at the wedding reception of Virat Kohli & Anushka Sharma in New Delhi <3OBSERVE: Someone there shouts "Sir, we love you" & PM Modi greets her by waving hand 🙂

Posted by Modi Followers on Thursday, 21 December 2017

 

बता दें कि, सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। यही नहीं, सोशल मीडिया पर रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का डांस भी वायरल हुआ है। एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा मुंह में नोट लेकर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

देखिए अनुष्का के डांस का वीडियो :

मुंह में नोट दबाकर अपनी ही शादी की पार्टी में जमकर नाची अनुष्का

मुंह में नोट दबाकर अपनी ही शादी की पार्टी में जमकर नाची अनुष्का

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 21 December 2017

 

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए।

बता दें कि, इस रिसेप्शन के बाद मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है। शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो जाएंगे, जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here