शर्मनाक: ‘काले जादू’ का आरोप लगाकर तांत्रिक ने लड़की को बेरहमी से पीटा, जबरन खिलाया गोबर

0

महाराष्ट के लातूर जिले में एक बेहद शर्मनाक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 18-वर्षीय एक लड़की को एक तांत्रिक ने बीमारी से निजात दिलाने के बहाने पहले उसे पीटा और फिर जबरदस्ती गोबर खिलाया। मामला उस समय सामने आया, जब पूरी घटना का एक वीडियो एक मैसेंजिंग ऐप पर वायरल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

फोटो: ANI

लातूर जिले के चाकूर पुलिस थाने में लड़की के पिता और तांत्रिक सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चाकूर पुलिस थाने के पुलिस उपाधीक्षक विकास नायक ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला भी इस मामले में आरोपी है।पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पीड़ित लड़की बीए की छात्रा है, जिसे लगातार पेट में दर्द रहता था। लड़की के घर वालों को उस पर काला जादू होने का संदेह था, इसलिए वे उसे 4 जून को तांत्रिक के पास ले गए थे।

आपको बता दें कि एक तरफ मोदी सरकार इस 21वीं सदी में भारत को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए दिन रात प्रयासरत है और दूसरे देशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कह रही है। लेकिन हमारे समाज में आज भी अंध विश्वास का मोह समाप्त होने के नाम नहीं ले रहा है।

ऐसी घटनाएं सामने आने के बाद हमारी खोखली हकीकत हमें खुद दुनिया के सामने शर्मिंदा होने पर मजबूर करती है। अगर हमें दुनिया के साथ चलना है तो सरकार को एक ऐसा अभियान चलाना चाहिए जिससे लोगों को अंधविश्वास के जाल में फंसाकर जो तांत्रिक अपनी रोटियां सेक रहे हैं उन्हें मुंह की खानी पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here