VIDEO: राहुल गांधी के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए वैन पर चढ़ गई यह लड़की, वायरल हुआ वीडियो

0

दक्षिण गुजरात के भरूच में बुधवार (1 नवंबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए एक लड़की उनकी वैन पर चढ़ गई। इस घटना के एक वीडियो में उनकी गाड़ी के कसक सर्कल इलाके में पहुंचने पर एक लड़की राहुल गांधी की वैन पर चढ़ते और करीब जाते हुए दिख रही है। उसने राहुल के साथ सेल्फी ली।

Photo: PTI

वीडियो में कांग्रेस उपाध्यक्ष लड़की की गाड़ी से उतरने में मदद करते हुए और उतरने के बाद हाथ मिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की पहचान दिल्ली पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली मंत्शा इब्राहिम सेठ के तौर पर हुई है। उसने बताया कि सेल्फी लेने के लिए निवेदन करने पर राहुल इसके लिए तैयार हो गए।

मंत्शा ने अहमदाबाद मिरर से बातचीत में कहा कि राहुल गाधी ने पहले मुझे रेलवे स्टेशन के पास देखा। मैं उनका शीतल गेस्ट हाउस तक पीछा करती रही, जहां मैंने उनसे सेल्फी के लिए अनुरोध किया। वह न केवल तैयार हो गये, वैन पर चढ़ने में मेरी मदद भी की। यह मेरे लिए सपने के पूरे होने जैसा है।’

कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ बातचीत के बारे में छात्रा ने बताया कि मैंने सेल्फी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और आने वाले गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक बोला।’ यह पूछे जाने पर कि राहुल गांधी के बारे में वह क्या सोचती हैं तो मंताशा ने कहा कि, ‘मैं एक राजनेता के तौर राहुल गांधी को पसंद करती हूं। मैं उनकी दादी इंदिरा गांधी की भी प्रशंसक हूं। मैंने उन पर कई किताबें पढ़ी हैं।’

राहुल गांधी से मिलने के लिए मंत्शा ने अपने पिता इब्राहिम शेख से अनुमति लेकर एक दिन के लिए क्लास छोड़ दी। मंत्शा के पिता इब्राहिम की भरूच रेलवे स्टेशन के पास दुकान है, जहां वे एक प्रायवेट टेलिकॉम कंपनी के प्रॉडक्ट बेचते हैं। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष बुधवार से दक्षिण गुजरात के अपने तीन-दिवसीय प्रचार अभियान की शुरुआत की थी जहां वो ‘नवसर्जन यात्रा’ के तहत भ्रमण पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here