भारत में भी पाकिस्तान की तरह लड़कियों को पर्दे में रखना होगा: गिरीराज सिंह

0
अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बीजपी नेता गिरीराज सिंह ने बुधवार को पश्चिम चम्पारण के बगहा में एक सांस्कृतिक यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत अपनी जनसंख्या नीति में बदलाव कर सभी धर्मों के लिए दो बच्चों की नीति लागू नहीं करता है तो (हिंदू ) बेटियां सुरक्षित नहीं रहेंगी। यदि ऐसा नहीं हुआ तो भारत में भी पाकिस्तान की तरह लड़कियों को पर्दे में रखना होगा।
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार उन्होंने कहा कि हिंदू के दो बच्चे हों और मुसलमानों के भी दो ही बच्चे होने चाहिए। हमारी हिंदू आबादी घट रही है। बिहार में सात जिले ऐसे हैं जहां हमारी जनसंख्या घट रही है। जंनसंख्या नियंत्रण के नियम को बदलना होगा। इस दौरान किशनगंज और अररिया जिलों का नाम भी लिया जहां मुस्लिम आबादी, हिंदू आबादी की अपेक्षा तेजी से बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि आजादी के समय देश में हिंदुओं की आबादी 90 फीसदी थी जो आज घटकर 72-74 फीसदी रह गई है। हम जंबूद्वीप और आर्यावर्त खो चुके हैं और अगर अब जनसंख्या नीति पर काम नहीं किया गया तो भारतवर्ष को भी खो देंगे।
2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त गिरिराज सिंह ने कई विवादास्पद बयान दिए थे। झारखंड की एक रैली में कहा था किमोदी की आलोचना करने वालों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए। पिछले साल अप्रैल में वे ऑन कैमरा कहते सुने गए थे कि अगर राजीव गांधी ने गोरी स्किन वाली सोनिया गांधी की बजाय किसी नाइजीरियाई महिला से शादी की होती तो कांग्रेस उसे अपने नेता के तौर पर स्वीकार नहीं करती।

LEAVE A REPLY