केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की आजम खान को धमकी, बोले- बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर बताएंगे क्या हैं बजरंगबली

0

बजरंग बली को लेकर चल रहे जुबानी जंग में बिहार के बेगूसराय से बीजेपी प्रत्‍याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कूद पड़े हैं। गिरिराज सिंह ने ‘बजरंग अली’ वाले बयान को लेकर यूपी के पूर्व मंत्री और रामपुर से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आजम खान पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि आजम खान ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी और अब हमारे भगवान को गाली दे रहे हैं। चुनाव के बाद वह रामपुर जाएंगे और उन्‍हें बताएंगे कि बजरंग बली क्‍या हैं।

गिरिराज सिंह
File Photo: The Hindu/Ranjeet Kumar

आजम खान के बयान पर गिरिराज सिंह ने ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है। बेगूसराय लोकसभा सीट से कन्हैया कुमार और राजद प्रत्याशी तनवीर हसन के खिलाफ चुनावी अखाड़े में उतरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “आजम खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी को गाली दिया। अब हमारे भगवान को गाली दे रहे… आजम खान। बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आके हम बताएंगे कि बजरंग बली क्या हैं।”

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंग बली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि अब हम अली और बजरंग एक हैं। आजम ने कहा था, ‘अब हम अली और बजरंग एक हैं।’ यही नहीं आजम ने बजरंग अली तोड़ दुश्मन की नली की तर्ज पर कहा, ‘बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली, बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि। ले लो बलि, बजरंग अली, बजरंग अली।’

पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनावों की तुलना इस्लाम में अहम शख्सियत ‘अली’ और हिंदू देवता ‘बजरंगबली’ के बीच मुकाबले से की थी। योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ‘अगर कांग्रेस, सपा, बसपा को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है।’ योगी ने देवबंद में बसपा प्रमुख मायावती के उस भाषण की तरफ इशारा करते हुए यह टिप्पणी की थी जिसमें मायावती ने मुस्लिमों से सपा-बसपा गठबंधन को वोट देने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here