(Video) हिंदू जैसा हिजड़ा तो कोई कौम ही नहीं है: गिरिराज सिंह

0

अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले बीजेपी नेता और नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को कोबरापोस्ट डॉट कॉम ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें गिरिराज सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि “हिंदू जैसा हिजड़ा तो कोई कौम ही नहीं है.” वीडियो में गिरिराज कहते नजर आ रहे हैं, ” हिंदू…होता तो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता पटना में, एक एक ढेला मारकर मार देते. कुछ लड़के हैं जिनके पास सेंटिमेंट है, अभी कुछ लोग जीवित हैं जिनके पास सेंटिमेंट है. देश में केवल 20 प्रतिशत लोग हैं जिनके पास सेंटिमेंट है. वो आगे कहते हैं कि अगले 20 सालों में हिंदुओं की और दुर्गति होगी.

Also Read:  शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल करने वालों को प्रियंका चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

गिरिराज सिंह इस वीडियो में दावा करते नजर आ रहे हैं कि “भोजपुर के आरा में 28 दुकानों को दिनदहाड़े किरासन छिड़ककर आग लगा दिया, पुलिस के सामने. सात घर वहां बड़ा-बड़ा हिंदू का था लेकिन कोई निकलकर बाहर नहीं आया.”

Also Read:  पश्चिमी बंगाल में ममता ने दूसरी बार संभाली सत्ता, कई दिग्गिज हस्तियां हुई शामिल

गिरिराज कहते हैं, “हिंदू को अभी क्या हुआ है, अभी 20 साल बाद देखिए जब उसकी दुर्गति होगी…जब इनकी बेटी को ले जाएगा तो हम गाली देंगे, जब हमारी बेटी को ले जाएगा तो ये गाली देंगे, जब उनकी बेटी को ले जाएगा तो ये गाली देंगे, जब वो दिन आएगा उस दिन हिंदू को एहसास होगा कि…”

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह पहले भी धर्मांतरण, लव जिहाद, पाकिस्तानी स्कूल पर हमले, जेएनयू और बीफ के मुद्दों पर विवादित बयान दे चुके हैं. लोकसभा चुनाव से पहले (अप्रैल 2014) झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान गिरिराज ने कहा था कि जो लोग मोदी के विजयी रथ को रोकना चाहते हैं, ऐसे लोगों की जगह भारत या फिर झारखंड में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में है. इसके लिए भाजपा को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी.

Also Read:  देखिए वीडियो: AAP विधायक ने बताई पंजाब में हार की वजह, कहा- CM का चेहरा ना होना बड़ा कारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here