‘कागजी है PM मोदी के ’56 इंच का सीना’, अभी तक तो सिर्फ कश्मीर असुरक्षित था, लेकिन अब तो जम्मू भी सुरक्षित नहीं’

0

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ’56 इंच के सीने’ को कागजी बताते हुए केंद्र सरकार को टेलीविजन की सरकार बताया है। आजाद सोमवार (12 फरवरी) वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ पहुंचे थे।Ghulam Nabi Azadसमाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक आजाद ने पत्रकारों से कहा कि, ‘सीमा पर जितने हमले मोदी सरकार में हुए इससे ज्यादा कभी नहीं हुए. पिछले 70 वर्षों के इतिहास में मैंने इससे कमजोर सरकार नहीं देखी है।’ उन्होंने कहा कि अभी तक तो सिर्फ कश्मीर असुरक्षित था, लेकिन अब तो जम्मू भी सुरक्षित नहीं है।

संघ प्रमुख मोहन भागवत के मुजफ्फरपुर में दिए गए बयान पर आजाद ने कहा कि, ‘हमारी सेना कमजोर नहीं है। यह वही सेना है जिसने पूर्व में पाकिस्तान के तीन हमलों का करारा जवाब दिया है। कमी सरकार में है और भागवत जी की सेना की देश को जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोहन भागवत को चाहिए वह प्रधानमंत्री को समझाएं, लोगों को बचाएं। उन्हें जाना है सीमा पर तो जाएं, उन्हें रोका किसने है। हम भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं।’ कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ टेलीविजन पर दिखने वाली सरकार है और इनका जमीनी स्तर पर जनता से कुछ लेना-देना है।

आजाद ने आरोप भारतीय जनता पार्टी की सरकार नौजवानों को रोजगार देने में और किसानों का उत्थान करने में असफल रही है। इस सरकार में बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here