सड़क पर बने गड्ढे में गिरने पर पत्रकार के पैर की हड्डी टूटी, नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

0

हैदराबाद शहर में सड़क पर बने गड्ढे में एक पत्रकार की मोटरसाइकिल फंस गई और इसके चलते गिरने पर उसके पैर की हड्डी टूट गई। इस घटना को लेकर पत्रकार की शिकायत पर वृहद हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का एक मामला दर्ज किया गया है।

पत्रकार
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दबीरपुरा पुलिस थाने में रविवार को दर्ज शिकायत के अनुसार पत्रकार उस समय घायल हो गया, जब सड़क पर गड्ढे की वजह से उसकी मोटरसाइकिल फंस गई और वह गिर गया। पत्रकार ने सड़क पर बने गड्ढों को नहीं भरने के लिए नगर निगम पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया है और घटना की जांच की जा रही है। पत्रकार ने कहा कि जीएचएमसी ने अब उस सड़क की मरम्मत करा दी है, जहां पर हादसा हुआ था।

बता दें कि, गुरुवार को ही ख़बर आई थी कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 21 साल की एक डॉक्टर की एक वाहन से उस समय कट कर मौत हो गई जब गढ्ढे में फिसल कर अपने दो पहिया वाहन के साथ वह सड़क पर गिर पड़ी और एक ट्रक के नीचे आ गई।

सहायक पुलिस निरीक्षक महेश सागड़े ने बताया था कि बुधवार देर रात कुडूस गांव की रहने वाली नेहा शेख भिवंडी शहर से अपने घर जा रही थी तभी यह दुर्घटना हुई। महिला अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन पर जा रही थी तभी दुगढ़ दोराहे के पास वाहन गढ्ढे में फिसलने से वह अपना संतुलन खोकर सड़क पर गिर गई। मृतक की अगले महीने शादी होने वाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here