भाई के हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए गाजियाबाद से पैदल CM योगी से मिलने निकली ये बहन

0

देश की दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 22 मई को हुई प्रवीण त्यागी मर्डर केस में पुलिस के रवैये से निराश बहन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए पदयात्रा निकली है।

फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबुक, 22 मई को जमीनी रंजिश में हुई किसान प्रवीण त्यागी की हत्या के मामले में शुक्रवार(4 जुलाई) को उनकी बहन अरुणा त्यागी ने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लखनऊ तक पैदल मार्च निकाल रही हैं। वह लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी बात रखेंगे और पुलिस की करतूत उन्हें बताएंगे।

ख़बरों के मुताबिक, अरुणा त्यागी ने पैदल मार्च के दौरान कहा कि उनके भाई की हत्या इतने निर्मम तरीके से कई गई थी कि शव पहचानना मुश्किल था। उनका कहना है कि पुलिस अधिकारी भी किसी तरह की मदद नहीं कर रही है, निराश होकर पैदल मार्च का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि वह सीएम योगी से मिलकर अपनी मांग रखेंगी।

ख़बरों के मुताबिक, अरुणा का आरोप है कि वह पुलिसिया जुल्म की शिकार हैं। वह अपने भाई के हत्यारों के लिए सजा दिलवाना चाहती हैं, लेकिन पुलिस उनकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं है। बता दें कि खिंदौड़ा गांव में 35 साल के प्रवीण त्यागी की लोहे की तार से गला घोंटकर 22 मई की रात को हत्या कर दी गई थी। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Previous articleBihar Legislative Council rejects RJDs request to appoint Rabri as Opposition Leader
Next articleराबड़ी को विपक्ष का नेता बनाए जाने के राजद के आग्रह को बिहार विधान परिषद ने ठुकराया