भाई के हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए गाजियाबाद से पैदल CM योगी से मिलने निकली ये बहन

0
2
भाई
फोटो- ANI

देश की दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 22 मई को हुई प्रवीण त्यागी मर्डर केस में पुलिस के रवैये से निराश बहन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए पदयात्रा निकली है।

भाई
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबुक, 22 मई को जमीनी रंजिश में हुई किसान प्रवीण त्यागी की हत्या के मामले में शुक्रवार(4 जुलाई) को उनकी बहन अरुणा त्यागी ने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लखनऊ तक पैदल मार्च निकाल रही हैं। वह लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी बात रखेंगे और पुलिस की करतूत उन्हें बताएंगे।

ख़बरों के मुताबिक, अरुणा त्यागी ने पैदल मार्च के दौरान कहा कि उनके भाई की हत्या इतने निर्मम तरीके से कई गई थी कि शव पहचानना मुश्किल था। उनका कहना है कि पुलिस अधिकारी भी किसी तरह की मदद नहीं कर रही है, निराश होकर पैदल मार्च का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि वह सीएम योगी से मिलकर अपनी मांग रखेंगी।

ख़बरों के मुताबिक, अरुणा का आरोप है कि वह पुलिसिया जुल्म की शिकार हैं। वह अपने भाई के हत्यारों के लिए सजा दिलवाना चाहती हैं, लेकिन पुलिस उनकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं है। बता दें कि खिंदौड़ा गांव में 35 साल के प्रवीण त्यागी की लोहे की तार से गला घोंटकर 22 मई की रात को हत्या कर दी गई थी। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here