शूटिंग के दौरान टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

0

टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर के मुताबिक, गहना वशिष्ठ पिछले 48 घंटों से लगातार बिना कुछ खाए शूटिंग कर रही थी, जिसके बाद वो अचानक सेट पर बेहोश हो गईं।

गहना वशिष्ठ

अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गुरुवार को गहना अस्पताल में भर्ती हुईं और उनकी हालत बेहद गंभीर है तथा उन्हें वेंटिलेटर व अन्य जीवन रक्षक उपकरणों के सहारे रखा गया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में फिलहाल उनका उपचार चल रहा है।

अस्पताल सूत्रों से प्राप्त हालिया जानकारी के मुताबिक, निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा।

डॉक्टर अनुमान लगा रहे हैं कि डॉक्टरी पर्चे (प्रेसक्रिप्शन) में लिखी दवाई और उनके द्वारा सेवन किए गए किसी एनर्जी ड्रिंक के बीच प्रतिकूल प्रतिक्रिया होने की वजह से उनकी यह हालत हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

16 जून 1993 को छत्‍तीसगढ़ के चिरमिरी में जन्‍मीं गहना वशिष्‍ठ एक एक्‍ट्रेस, मॉडल और टीवी प्रेजेंटर हैं, उन्‍होंने सबसे पहले ‘मोन्‍टे कारलो’ के लिए विज्ञापन किया था, कुछ ब्रांड्स के साथ मॉडल के तौर पर काम करने के बाद, गहना ने ‘Miss Asia Bikini Contest 2012’ जीता था. ये एक ऑनलाइन कॉन्‍टेस्‍ट था, जिसमें उन्‍हें बाकी प्रतिभागियों के मुकाबले सबसे ज्‍यादा वोट्स मिले थे, इसके बाद वे सुर्खियों पर छा गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here