चूल्हे पर खाना पकाते गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, फैंस ने ऐसे उड़ाया मजाक

0

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, गीता बसरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो चूल्हे के सामने बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गीता ने कैप्शन में लिखा, ‘मजा पिंड दा’। इस फोटो में गीता ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है और वह खुश नजर आ रही हैं। लेकिन चूल्हें के आगे चप्पल पहन कर बैठना गीता को जरा महंगा पड़ गया है।

गीता की फोटो को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं और साथ ही फोटो में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वहीं ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं है जो इस तस्वीर को लेकर गीता को ट्रोल कर रहे हैं।

गीता की फोटो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, चप्पल, शैंडल वो भी किचन में चूल्हे के सामने। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, जालंधर पिंड नहीं हैं कृपया सम्मान करो।

Maza Pind Da … ??

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

वहीं, गीता ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह पति हरभजन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि, गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी, जुलाई 2016 में गीता ने बेटी को जन्म दिया था।

Oh hey there partner .. ❤️???? @harbhajan3 #hubby #lifepartner #love #family

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here