रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के परिवार वालों से CM योगी ने मिलने से किया इंकार

0

यूपी के पूर्व मंत्री और बलात्कार के आरोप में जेल में बंद गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटियां आज सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके निवास पर गये, मगर मुख्यमंत्री ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया।

गायत्रीमुख्यमंत्री आवास के बाहर गायत्री की पत्नी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने उनसे मिलने से इंकार किया लेकिन वहां मौजूद एक मंत्री ने आश्वासन दिया कि उनकी बात सुनी जायेगी। उन्होंने कहा हमें उम्मीद है कि हमारे पति को न्याय मिलेगा। हम निराश हैं लेकिन हम फिर मुख्यमंत्री से मिलने आयेंगे।

Also Read:  अरुण जेटली के मनमोहन सिंह को बोलने पर आपत्ति जताने के बाद संसद में हंगामा शुरु

गायत्री की बेटी ने डबडबायी आंखों से मीडिया से कहा, मेरे पिता को फंसाया जा रहा है। वह निर्दोष है और हमें और हमारे परिवार को न्याय चाहिये। हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जी हमारी बात सुनेंगे और हमारे परिवार को न्याय मिलेगा। हम फिर मुख्यमंत्री से मिलने आयेंगे और हमें इंसाफ मिलेगा।

Also Read:  बीजेपी विधायक ने बेटे को जन्मदिन पर दी मंहगी मर्सिडीज कार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालने के बाद हुई जमकर आलोचना

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश पर गायत्री के खिलाफ गत 17 फरवरी को एक महिला से बलात्कार और उसकी बेटी से दुराचार की कोशिश करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। करीब महीने भर फरार रहने के बाद प्रजापति को 15 मार्च को आशियाना क्षेत्र से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था।

Also Read:  रयान स्कूल हत्याकांड: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का खुलासा, प्रद्युम्न का नहीं हुआ था यौन शोषण

इस मामले में प्रजापति के अलावा छह अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले प्रजापति ने गिरफ्तारी पर स्थगनादेश के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था लेकिन शीर्ष अदालत ने उनसे संबद्ध अदालत से संपर्क करने को कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here