बीजेपी में शामिल होने पर ट्रोल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर

0

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर लोकसभा चुनाव से ठिक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए है। गौतम गंभीर ने शुक्रवार (22 मार्च) को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। जानकारी के मुताबिक, वह दिल्ली की किसी लोकसभा सीट से आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं।

गौतम गंभीर

बीजेपी में शामिल होने के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विज़न से प्रभावित हैं और पार्टी के सदस्य के तौर पर देश की भलाई के लिये काम करेंगे। जेटली ने गंभीर के बीजेपी में शामिल होने को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारने को लेकर पार्टी सही समय पर फैसला लेगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गंभीर को नई दिल्ली सीट से उतारा जा सकता है जहां से फिलहाल मीनाक्षी लेखी बीजेपी की सांसद है। उन्होंने हालांकि कहा कि अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। जेटली ने कहा कि गंभीर दिल्ली में पले बढे़ हैं और पार्टी उनकी प्रतिभा का अधिकतम इस्तेमाल करेगी। गंभीर ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की।

हालांकि, बीजेपी में शामिल होने के बाद गौतम गंभीर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है। राष्ट्रीय राजधानी की सात संसदीय सीटों के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवारों की घोषणा अप्रैल के पहले सप्ताह में कर सकती है। बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सातों सीटों पर कब्जा किया था, वहीं उसके बाद हुए विधानसभा चुनाव में उसे 70 में से महज तीन सीटें मिली थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here