BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया था कॉल

0

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। यह कथित धमकियां उन्हें अंतराष्ट्रीय नंबर से फोन पर मिली है।

गौतम गंभीर
File Photo: IANS

दिल्ली के शाहदरा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को पत्र भेजकर उन्होंने बताया है कि किसी अंतरराष्ट्रीय नंबर से उनके पास काल करके अज्ञात लोगों ने उन्हें और उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शाहदरा के डीसीपी को एक पत्र में कहा है कि, “मुझे और मेरे परिवार को एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से जान से मारने की धमकी मिल रही है। मेरा निवेदन है कि आप इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करें और मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।”

अपने बयानों के लिए काफी चर्चा में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पहली बार सांसद बने हैं। इस बार लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली थी। पार्टी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया था। गौरतलब है कि, क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह लगातार देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here