गुरमेहर कौर के समर्थन में गौतम गंभीर ने पोस्ट किया वीडियो, मिलकर मजाक उड़ाने वालों पर साधा निशाना

0

गुरमेहर कौर ने अब दिल्ली छोड़ दी है और बलात्कार की धमकियां मिलने के बाद वह डरी हुई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं। नेता, अभिनेता, खिलाड़ियों समेत कई नामी-गिरामी लोग इस मामले में कूद पड़े है। दो दिन पूर्व गुरमेहर पर अशोभनीय टिप्पणी करने के कारण वीरेन्द्र सहवाग और पहलवान योगेश्वर दत्त की काफी निंदा सोशल मीडिया पर की गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने बयानों पर सफाई देनी पड़ी। इस कड़ी के ताजा मामले में सहवाग पर निशाना साधते हुए गौतम गम्भीर ने गुरमेहर का समर्थन किया है।

Gautam Gambhir

गम्भीर ने ट्वीट करके गुरमेहर के लिए समर्थन जाहिर किया और कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने का हक है और मिलकर उसका मजाक उड़ाया जाना घिनौना है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, गंभीर ने गुरमेहर के समर्थन में जो वीडियो संदेश दिया है उसमे कहा गया है कि ‘इंडियन आर्मी के लिए मेरे मन में बहुत ज्यादा सम्मान है। देश के लिए उनकी सेवा अतुलनीय है। हालांकि, हाल की घटनाओं से मुझे निराशा हुई है। हम एक आजाद मुल्क में रहते हैं, जहां हर किसी को अपनी राय रखने का हक है।

अगर एक लड़की, जिसने अपने पिता को खोया हो, शांति कायम होने की इच्छा के चलते जंग की विभीषिकाओं को लेकर पोस्ट करती है तो उसे ऐसा करने का हक है। यह दूसरे लोगों के लिए यह दिखाने का मौका नहीं बनना चाहिए कि वे कितने देशभक्त हैं या उन्हें मिलकर उसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। हर आम नागरिक की तरह उसे अपनी राय रखने का हक है। हर कोई इस बात से एकराय हो या न हो, लेकिन उसका मजाक उड़ाना घिनौना है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here