‘बाबू जी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में’, सीएम केजरीवाल की मुहिम पर BJP सांसद गौतम गंभीर का तंज

0

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने एक बार फिर से सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। इसमें उन्होंने केजरीवाल को दिल्ली की सड़कों पर ‘धीरे चलने’ की सलाह दी है।

गौतम गंभीर

दरअसल, दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक अभियान चलाया। उन्होंने दिल्ली सरकार के अधीन PWD की सड़कों को सुधारने का निर्णय लिया है। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर बताया था कि उनकी सरकार दिल्ली को गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चला रही है।

सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “दिल्ली सरकार के आधीन PWD द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू। 50 विधायक आज 25-25 किलोमीटर सड़क का निरीक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजिनियर भी होगा।” केजरीवाल ने आगे लिखा, “ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा।”

उनके इसी ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है। गौतम गंभीर ने सीएम पर तंज कसते हुए लिखा, “बाबू जी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में! हम को मालूम है दिल्ली की हकीकत, लेकिन दिल को खुश रखने को अरविंद केजरीवाल ये ख्याल अच्छा है।”

एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, “दिल्ली सरकार (PWD) के आधीन दिल्ली की कुछ ही सड़कें आती है, लेकिन उनपर रोज लाखों वाहन चलते हैं। बारिश से सड़कों पर जो असर होता है उससे किसी को असुविधा न हो इसलिए ये अभियान चलाया जा रहा है। इतने बड़े स्तर पर पहली बार सड़कों का निरीक्षण हो रहा है।”

बता दें कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही इस अभियान की शुरुआत की गई है और दिल्ली सरकार इस समय अपने कामों का खूब प्रचार-प्रसार कर रही है खासकर स्कूलों और स्वास्थ्य को लेकर किए गए कामों का। साल 015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस का सफाया करते हुए 70 में से 67 सीटें जीत ली थीं। जिसमें बीजेपी को 3 और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here