गौतम गंभीर ने AAP को दिया चैलेंज, बोले- आरोप साबित हुए तो सरेआम लगा लूंगा फांसी, नहीं तो केजरीवाल छोड़ें राजनीति

1

दिल्ली में लोकसभा चुनाव की वोटिंग में महज 2 दिन बचे हैं और ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने एड़ी से चोटी तक जोर लगा रखा है। वहीं, दूसरी और पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना अभद्र पर्चा विवाद में जुबानी जंग और तेज होती जा रही है। अब बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने नई चुनौती सामने रख दी है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को चुनौती दी है कि अगर पार्टी यह साबित कर दे कि पर्चे उन्होंने बंटवाए हैं तो वह जनता के सामने आत्महत्या कर लेंगे।

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने शुक्रवार को ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा कि अगर वह यह साबित कर दें कि पर्चा बंटवाने के मामले से उनका कोई लेना-देना है, तो जनता के सामने वह फांसी लगा लेंगे। अन्यथा अगर वह यह साबित नहीं कर पाते अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ने होगी, स्वीकार है?

बता दें कि गुरुवार को आतिशी मार्लेना और मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि गौतम गंभीर ने ये पर्चे बंटवाए हैं।

वहीं दूसरी और गंभीर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कई ट्वीट किए थे। गंभीर ने कहा था कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। आप के आरोपों पर गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आतिशी के खिलाफ मानहानि का नोटिस दिया।

बता दें कि, गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, दूसरी और दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है।

गौरतलब है कि, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी समय से बीजेपी सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। वह पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहें है। गौतम गंभीर कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी के आतिशी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

1 COMMENT

  1. Copycat Chowkidar!

    Even your Mega-Chowkidar Modi promised he would come to the chauraha 50 days after demonetization!

    But nothing happened.

    First tell him to fulfill his promise, so we can believe you.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here