पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर BJP सांसद वरुण गांधी का मार्मिक ट्वीट हुआ वायरल

0
3
गौरी लंकेश

हिंदुत्ववादी राजनीति के खिलाफ खुलकर विचार जाहिर करने वाली वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार(5 सितंबर) की रात करीब 8.30 बजे बेंगलुरु में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गौरी लंकेश की हत्‍या के बाद सोशल मीडिया पर लोग बेहद गुस्‍से में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से बहस को दक्षिणपंथ बनाम वामपंथ की ओर मोड़ दिया है।

गौरी लंकेश

इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर निखिल दधीच नामक व्यक्ति का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस व्यक्ति ने बेहद आप्पतिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया। बता दें कि, यह व्यक्ति कोई आम सोशल मीडिया यूजर नहीं है बल्कि देश के प्रधानमंत्री मोदी इस व्यक्ति को फाॅलो करते है।

जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कह रहें है कि, वह ऐसे ट्रोल्‍स को बढ़ावा देते हैं। हालांकि, अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से गौरी लंकेश की हत्या पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि अब निखिल दधीच ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया गया है, मगर उसके ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

वहीं दूसरी ओर गौरी लंकेश की हत्या पर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) सासंद वरुण गांधी ने दुख जताते हुए ट्वीट कर कहा कि, यह संदेश मुझे विडंबना की याद दिलाता है कि शिक्षक दिवस पर छात्रवृत्ति और साहस एक महिला की हत्या कर दी गई। बता दें कि, 5 सितंबर को पूरे भारत में टीचर्स डे मनाया जा रहा है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here