गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों ने पत्रकार समझकर छात्र पर चाकू से किया हमला

0

गोरक्षक दलों ने इन दिनों पूरे देश में उत्पात मचा रखा है, जिसका ताजा मामला हरियाणा में देखने को मिला है जहां पर कुछ गोरक्षक दल ने पत्रकार समझकर एक छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने छात्र के सीने और पेट में कई बार चाकू से वार किए। जिसके बाद यह छात्र दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीए सेकेंड ईयर का छात्र है और उसका नाम शिवम है। वह एक इवेंट में अपने एक पत्रकार दोस्त के साथ गया था और दोस्त के कैमरे का इस्तेमाल कर रहा था। बताया जा रहा है कि गोरक्षक दल के लोगों ने छात्र को इसलिए मारा क्योंकि वह उनके विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें नहीं ले रहा था, उन्हें लगा था कैमरे पकड़े यह छात्र एक पत्रकार है। हमलावरों ने छात्र के सीने और पेट में कई बार चाकू से वार किए।

गौरतलब है कि, गौरक्षक दल के कार्यकर्ता केरल में एक बछड़े की कांग्रेस के निलंबित कार्यकता द्वारा वध करने के खिलाफ पर्दर्शन कर रहे थे प्रदर्शन में कार्यकर्ताओ ने शिवम को उनकी फोटो लेने को कहा, लेकिन शिवम ने इनकार कर दिया जिससे नाराज़ गौरक्षको के शिवम का पर्दर्शन के बाद पीछा किया और उसको रोककर सीने और पेट में कई बार चाकू से वार किया।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर अजैब सिंह ने बताया कि, “पीड़ित को पहले स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया था, लेकिन गंभीर चोट के कारण बाद में उसे दिल्ली के अपोलो अस्तपताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने शिवम पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी की पहचान मोहित नाम के लड़के की है जो 19 साल का है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। हालांकी दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here