मीट की दुकानें बंद कराने वाले गौरक्षा हिन्दू दल के अध्यक्ष को योगी सरकार ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

0

उत्तर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर योगी सरकार का कड़ा शिकंजा कसने का एक नया उदाहरण सामने आया है। गुरुवार को नवरात्र को देखते हुए गोरक्षा हिंदू दल के लोगों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इलाकों से मीट की दुकानों को बंद कराने का अभियान शुरू कर दिया था।

गौरक्षा हिन्दू दल

उन्होंने कई ढाबों से चिकन व मटन को हटवा दिया और उन्हें नवरात्र के दौरान इन्हें पकाने और परोसने पर पाबंदी का फरमान सुनाया था। इस पर पुलिस ने कई कार्रवाई करते हुए गौरक्षा हिन्दू दल के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

SSP के मुताबिक, बादलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि गौरक्षा दल के अध्यक्ष वेद नागर अपने कुछ साथियों के साथ मीट की दुकानों को जबरन बन्द कराने का अभियान चला रहा है। पूर्व में भी नागर ने मीडिया में मीट की दुकानों को लेकर उल्टे सीधे बयान दिए थे।

जिसके कारण साम्प्रदायिक माहौल बिगड़ने की सम्भावना बन रही थी। ऐसी स्थिति में शान्ति व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए वेद नागर निवासी अच्छेजा थाना बादलपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। SSP का कहना है कि ऐसे अन्य असामाजिक तत्वों की तलाश कर उनके विरुद्ध भी कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here