महाराष्ट्र: विधायक के हॉस्टल में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

0

देश में महिलाओं के साथ रेप और गैंगरेप का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है। जिसका ताजा मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है। यहां पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की से जबरन हॉस्टल में कथित रूप से गैंगरेप किया गया। हॉस्टल एक विधायक का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

गैंगरेप
PHOTO- ANI
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप की यह घटना 14 अप्रैल की है। आरोपियों के नाम मनोज भगत (44) और रजत माद्रे (19) हैं और दोनों गीत्तीखदन इलाके के रहने वाले हैं। आज तक की ख़बर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मनोज पीड़िता को उसके परिजनों की रजामंदी से शादी में ले जाने के बहाने से अपने साथ ले गया था।

वह पीड़िता को हॉस्टल लाया और उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर हॉस्टल के कमरे में पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर अपने परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग और गैंगरेप के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने विधायक के हॉस्टल में रूम बुक कराने के लिए खुद को बाहरी बताया था। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि, देश की राजधानी दिल्ली में निर्भया कांड के बाद सरकार ने रेप मामलों में कई सख्त कानू बनाए हैं। लेकिन उसके बावजूद देश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here