उत्तर प्रदेश: कानपुर में शौच के लिए जा रही किशोरी से दरिंदों ने किया गैंगरेप

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शौच के लिए जा रही एक किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में नशे में धुत दो युवकों पर शौच के लिये खेत में जा रही एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप लगा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार (23 नवंबर) को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कल शाम 16 वर्षीय एक लड़की शौच के लिये खेत में जा रही थी। तभी रास्ते में श्याम बाबू कुरील तथा विजय कुशवाहा नामक युवकों ने उसे पकड़ लिया और खेत में उससे बलात्कार किया। दोनों युवक नशे में थे।

उन्होंने बताया कि शोर सुनकर लड़की की मां मौके पर पहुंची तो युवकों ने उसे मारापीटा, जिससे वह बेहोश हो गयी। उसके बाद दोनों युवक भाग गये। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कुरील को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथी कुशवाहा की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़की और उसकी घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की से बलात्कार के आरोप की चिकित्सीय पुष्टि के लिये उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ट्रक चालक बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here