उत्तर प्रदेश: परीक्षा देकर स्‍कूटी से घर लौट रही LLB की छात्रा से गैंगरेप की कोशिश

0

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के इज्जत नगर थानाक्षेत्र में एलएलबी की एक छात्रा से कुछ लडकों ने कथित तौर पर गैंगरेप की कोशिश की। लड़कों ने स्‍कूटी सवार छात्रा को बीच रास्‍ते में जबरन रोका और खींचकर ईंटभट्ठे के पास खाली जगह में ले गए और रेप की कोशिश की। लेकिन छात्रा किसी तरह इनके चंगुल से छूट निकली और सारा वाकया अपने परिवार वालों को बताया।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इज्जतनगर के थाना प्रभारी के.के. वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा पीलीभीत बाईपास स्थित निजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को उसकी पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर में वह परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही थी।

वर्मा के मुताबिक, छात्रा ने शिकायत में कहा है कि इज्जतनगर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के पास बारादरी के संजयनगर निवासी शालू मास्टर, संजीव कनौजिया, मनोज वर्मा, राजीव कनौजिया, विदेश सिंह चौहान, प्रभात, नन्हे लाल शर्मा व दो अज्ञात ने उसकी स्कूटी जबरन रोकी। उसे गाड़ी से खींचकर वह पास के ईंट भट्ठे के पास खाली जगह में ले गए।

छात्रा का आरोप है कि आरोपियों ने उसका पर्स, मोबाइल, चेन आदि छीन लिए और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती किसी तरह वहां से भागी और घर पहुंचकर पूरी घटना बताई। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात से दबिश दी जा रही है।

बता दें कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here