मुजफ्फरनगर: नाबालिक युवती का अपहरण कर 10 दिनों तक गैंगरेप, अज्ञात स्थान पर रखने के बाद नहर के पास फेंका

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जेवर गैंगरेप और रामपुर में लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद अब मुजफ्फरनगर में नाबालिग युवती को बंधक बनाकर 10 दिनों तक गैंगरेप का मामला सामने आया है।

न्यूज पेपर अमर उजाला के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को गांव के ही चार युवकों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद 10 दिन तक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। और आरोपियों ने युवती को बदहवास हालत में गंगनहर की पटरी पर फेंक कर फरार हो गए।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है। यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने खुद किसी तरह भोपा थाना में जाकर पुलिस को जानकारी दी।

युवती द्वारा थाने में दर्ज कराए रिपोर्ट के अनुसार 6 सितंबर को युवती मुजफ्फरनगर की नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर जाने के लिए वह बस के इंतजार में दोपहर 11 बजे के करीब अपनी गांव के बाहर गंगनहर पुल पर आकर खड़ी हो गई। तभी कार सवार चार युवक सलीम, असलम, अकरम और अयूब वहां आए और कहा कि हम तुम्हें लिफ्ट दे देंगे।

चारो युवक युवती के गांव के ही थे इसलिए वो उन पर विश्वास करके कार में बैठ गई। आरोप है कि रास्ते में चारों आरोपियों ने किशोरी को तमंचे के दम पर अपहरण कर उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वहां उसे बंधक बनाकर चारों आरोपियों ने उसके साथ 10 दिन तक लगातार गैंगरेप किया।

आरोप है कि युवकों ने किशोरी पर धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाया। आरोपियों ने युवकती की हालत खराब होता देख उसे गंगनहर पुल पर फेंककर चले गए, जबकि उसके कपडे़ और बैग आरोपियों के पास ही हैं। आरोपियों ने घटना का जिक्र करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़िता ने घर पहुंच सारी घटना परिजनों को बताई। मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया। मामला दो समुदायों के जुड़ा होने पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए पीड़िता को थाने बुलाकर मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Previous articleExplosive: Subramanian Swamy says India’s growth rate much lower than what is being presented
Next articleKhalsa Aid shuts up Hindutva troll brigade on Twitter, shows them humanity has no religion