बिहार: किशनगंज में चाकू की नोक पर 19 साल की युवती से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

0

बिहार के किशनगंज जिले के टाउन थाना इलाके में चाकू की नोक पर 19 वर्षीय युवती से तीन भाइयों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

बिहार

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि यह घटना टाउन पुलिस थाने इलाके में रविवार को तब हुई जब पीड़िता के जानकार तीनों आरोपियों ने उसे घास काटने के दौरान जबरन अपनी गाड़ी में खींच लिया और सुनसान जगह ले जाकर चाकू की नोक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का किशनगंज सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और चिकित्सा परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी और पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोषियों को सजा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित सुनवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि, राज्य सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि यूपी में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषियों को फांसी की सजा की घोषणा के बावजूद भी बदमाशों के मन में भय खत्म नहीं हो रहा है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here