गांधी जी के डांस और संसद को आग की चपेट को दिखाने वाला विवादित वीडियो

0

झुमाने वाला गीत उड़ता पंजाब के ‘चिट्टा वे’ है और ‘कमीने’ के ‘आजा आजा दिल निचोड़ें’ गीत को रैप करने वाले बाबू हाबी अबकी बार गांधी जी का का एक वीडियो बना कर सुर्खियों में आ गए हैं।

इस संगीत वीडियो का नाम हैं बौबेकान्ता जो गांधी जी को ना केवल सड़को पर नाचते हुए दिखाता है बल्कि सड़क के कुत्तों को भगाते हुए भी दिखाया है।

Also Read:  गुड़गांव गैंगरेप और हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक महिला सब इंस्पेक्टर निलंबित

रैप के बोल कुछ इस तरह से है, ” सत्याग्रह से कुछ ना मिला झूठ का झंडा लहराया (जब सत्याग्रह परिणाम निकलने में विफल रहा मैं छल का झंडा फहराने के लिए मजबूर किया गया था ),” गांधी की एनिमेटेड वीडियो में गांधी जी पार्लियामेंट के नीचे डांस कर रहे हैं और संसद आग की लपटों में जल रहा है। वीडियो शनिवार से वायरल हो रही है।

Also Read:  BMC चुनाव 2017 मतगणना: खराब प्रदर्शन के बाद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने दिया इस्तीफा

AIMIM विधायक इम्तियाज जलील ने डीएनए को बताया “इन दिनों अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बात को अक्सर लाया जाता है तो इस कलाकार को इसका लाभ क्यों ना मिले उन्होंने कहा “ये वीडियो महात्मा का मजाक नहीं कर रही है वो केवल देश की स्थिति के बारे में एक बात है, इसके ठीक करने के लिए एक क्षुद्र टिप्पणी के प्रयोग से। ”

Also Read:  After Bhushan, now Jethmalani's letter to PM alleges KV Choudhry of "criminal activities", says unfit for CVC post

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here