T20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ नवदीप सैनी ने किया अंतर्राष्ट्रीय कैरियर का शानदार आगाज़, बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर बरसे गौतम गंभीर

0

भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने दो पूर्व खिलाडियों बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधते हुए कहा है कि वेस्टइंडीज के विरुद्ध नवदीप सैनी ने शानदार आगाज़ कर के उन दो दिग्गजों को करारा जवाब दिया है।

गौतम गंभीर

ट्विटर पर लिखते हुए गंभीर ने कहा, “शाबाश नवदीप सैनी भारत के साथ अपने कैरियर का आगाज़ करने के लिए। तुम ने मैच में विकेट लेने से पहले ही दो विकटें चटका ली थीं। ये दो विकटें बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान की थीं। तुम्हारे कैरियर का आगाज़ देख कर इन दोनों की मिडिल स्टंप्स ग़ायब हो चुकी हैं। शर्म की बात है कि तुम्हारे कैरियर के शुरू होने से पहले ही इन दोनों ने तुम्हारे लिए मृत्युलेख लिख दिया था।”



दरअसल पिछले साल जब गंभीर हरयाणा के करनाल से ताल्लुक़ रखने वाले युवा फ़ास्ट बॉलर सैनी को दिल्ली की रणजी टीम में शामिल करने की वकालत की थी तो बेदी और चौहान ने कथित तर पर इसे ठुकरा दिया था। दोनों ही दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य हैं और उनके अनुसार सैनी एक बाहरी खिलाड़ी था क्यूंकि उन्होंने इससे पहले जूनियर सतह पर दिल्ली में किसी भी क्रिकेट टीम की नुमाईंदगी नहीं की थी।

शनिवार को सैनी ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज़ करते हुए तीन विकटें चटकायी थीं और उन्हें मन ऑफ़ द मैच के अवार्ड से नवाज़ा गया था।

गंभीर ने इस साल के लोकसभा चुनाव में दिल्ली से भाजपा के टिकट पर इलेक्शन लड़ा था और भरी बहुमत से विजय भी हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here