दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा, वेट-लिफ्टिंग के 4 नेशनल खिलाड़ियों की मौत, 2 घायल

0

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के विश्वस चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का भीषण सड़क हादसा हो गया है। न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास रविवार (7 जनवरी) को एक कार दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के चार भारोत्तोलकों (वेटलिफ्टिंग) की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक विश्व चैंपियन भी शामिल है। पुलिस ने यह जानकारी दी।रिपोर्ट के मुताबिक यह दुर्घटना दिल्ली और हरियाणा के बीच सिंघु सीमा के नजदीक दिल्ली के अलीपुर गांव के पास सुबह करीब 4 बजे हुई। पीड़ित दिल्ली-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग -1 पर एक स्विफ्ट डिजायर कार में यात्रा कर रहे थे।एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना में चार भारोत्तोलकों की मौत हो गई।

वहीं, देश के लिए 2017 में भारोत्तोलन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले सक्षम यादव और एक अन्य भारोत्तोलक गंभीर रूप से घायल हो गए। यादव और अन्य घायल भारोत्तोलक को इलाज के लिए तत्काल नई दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया।

आधिकारी के अनुसार, कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर एक बिजली के खंभे से भिड़ गई। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि उसके कारण कार की छत तक उड़ गई। अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में घने कोहरे के बावजूद चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। भारोत्तोलक पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

Previous articleVIDEO: देखिए, किस तरह सख्त सवालों से बचने के लिए कैमरा के सामने से भागे अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर
Next articleराहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के नोटिस को वेंकैया नायडू ने लोकसभा अध्यक्ष के पास भेजा, कांग्रेस अध्यक्ष ने अरुण जेटली को कहा था ‘जेटलाई’