बिहार: कांग्रेस विधायक की गाड़ी से मिली शराब की बोतलें, चार गिरफ्तार; MLA ने सफाई में कही ये बात

0

बिहार सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी राज्य में अवैध रूप से शराब की बिक्री जारी है, जिसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। राज्य के एक कांग्रेसी विधायक की गाड़ी से शराब की बोतलें बरामद की गई है। इस मामले की एक प्राथमिकी सिमरी थाना में दर्ज कराई गई है।

बिहार

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को पुलिस ने सिमरी में वाहन तलाशी अभियान के दौरान बक्सर से कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी की गाड़ी से शराब की आठ बोतलें बरामद की हैं। बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि कार में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कार का पता लगाया गया तब इस बात की जानकारी सामने आई कि यह गाड़ी विधायक की है। उन्होंने बताया कि दर्ज मामले में विधायक सहित सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस इस बात की भी छानबीन में जुट गई है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी।

इस बीच, इस मामले के प्रकाश में आने के बाद विधायक ने कहा कि उनकी गाड़ी राशन वितरण के लिए कि जगदीशपुर गई थी। संजय तिवारी ने कहा, “जरूरतमंदों में राहत सामग्री बांटने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी दी हुई थी, अब गाड़ी ले गए लोगों ने क्या किया और क्या हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं इस बात से हैरान हूं कि कैसे मेरी गाड़ी सिमरी पहुंच गई।”

बता दें कि, बिहार में शराबबंदी लागू हुए कई साल हो चुका हैं, लेकिन उसके बाद भी राज्य में अवैध रूप से शराब की बिक्री जारी है। सूबे में एक अप्रैल, 2016 को शराबबंदी के पहले चरण की शुरुआत हुई थी। इसके पांचवें दिन ही यानी 5 अप्रैल को अचानक सूबे में पूर्ण शराबबंदी की घोषणा कर दी गई थी। शराबबंदी के सख्त कानून ने राज्य के दसियों हजार से ज्यादा लोगों को जेल में डाल रखा है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here