बिहार: छात्रा के साथ चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने पीड़िता के घर में ही दिया घटना को अंजाम

0
देश के किसी भी राज्य में सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है, जिसका ताजा नमूना बिहार में देखने को मिला है। बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मिठनपुरा थाना अंतर्गत ईमली चौक इलाके में एक छात्रा के साथ चार लोगों द्वारा रविवार-सोमवार की दरमियानी रात में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
बिहार
Representational image
समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, मिठनपुरा थाना अध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने सोमवार(22 अक्टूबर) को बताया कि नवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात को पीड़िता के घर में अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपियों में एक कार्टन फैक्ट्री का संचालक भी शामिल है। उन्होंने युवती के परिजनों की पिटाई की और उनका हाथ-मुंह बांधकर इस वारदात को अंजाम दिया।
थाना अध्यक्ष ने आगे बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन जारी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराए जाने के बाद ही पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी।
बता दें कि, अभी हाल ही में बिहार के लखीसराय जिले में शराब के नशे में धुत्त मनचलों से अपनी इज्जत बचाने के लिए एक किशोरी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई थी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। जिसके बाद घायल अवस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here