मेघालय: कांग्रेस MLA सहित चार विधायकों ने दिया इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

0

मेघालय में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टी में संकट गहरा गया है। मंगलवार को चार अन्य विधायकों के इस्तीफे के बाद भाजपा में शामिल होने की खबर ने आलाकमान के कान खड़े कर दिए। सोमवार को मेघालय कांग्रेस के लिए संकट तेजी से उभरकर सामने आया था। जबकि मंगलवार को कांग्रेस विधायक सहित चार अन्य विधायकों ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया जिनकी 2018 के राज्य चुनावों से पहले BJP में शामिल होने की खबर हैं।

मेघालय

इनमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक संबोर शमले और दो निर्दलीय जस्टिन दखर और रॉबिनस सिंकन का नाम उल्लेखनीय हैं।आईएएनएस की खबर के मुताबिक मंगलवार को मेघालय विधानसभा के सदस्य के रूप में यह लोग इस्तीफा दे देंगे और उसके बाद क सार्वजनिक बैठक में भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

बैठक में केंद्रीय पर्यटन मंत्री के.जे. अल्फोंस, जो पार्टी के मेघालय चुनाव प्रभारी, असम मंत्री और इसके साथ बैठक में पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक हिमांता बिस्वा सरमा व अन्य लोग सम्मिलित थे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने कहा कि सभी चारों विधायकों ने भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के राष्ट्रीय स्तर विजयी प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here