हैदराबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर सहित परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या, कमरे में मिला सुसाइड नोट

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके मीरपेट थाना क्षेत्र के अलमासगुडा में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से पूरे इला के में सनसनी फैल गई है।

हैदराबाद
प्रतिकात्मक फोटो

शुरुआती सूचनाओं के अनुसार, आर्थिक संकट से तंग आकर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर सहित परिवार के चार लोगों ने घर के अंदर एक साथ फांसी लगा ली। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा गया है कि उनकी आर्थिक स्थित खराब होने की वजह से वे आत्महत्या कर रहे हैं।

टीवी 9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्मासगुड़ा में स्थित एक अपार्टमेंट की एक मंजिल पर रह रहे हरीश के घर के दरवाजे पर एक नोट चिपका हुआ था, जिसमें लिखा हुआ था, ‘कृपया दरवाजा मत खोलिए’। इस पर आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस उनके घर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई। अंदर जाते ही पुलिस को चार लाशें पड़ी मिलीं। पुलिस ने बताया कि घर में चारों मृत पाए गए हैं। मृतकों की पहचान तेलंगाना के विकाराबाद के निवासी स्वर्णा बाई (60), बेटी स्वप्ना (28), दो बेटे- हरीश (30) और गिरीश (25) के तौर पर हुई है।

फिलहाल, पुलिस मामले की च कर रही है। वहीं, पुलिस का मानना है कि आर्थिक तंगी की वजह से ही परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है। वहीं, यह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here