VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में करणी सेना के चार सदस्य गिरफ्तार

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दिल्ली में बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में रविवार को करणी सेना के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में मामला दर्ज किया गया और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत

पुलिस के अनुसार, करणी सेना के सदस्यों का एक समूह पुराना किला मार्ग पर इकट्ठा हुआ और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने तख्तियां लीं जिसमें लिखा था: “बॉलीवुड मुर्दाबाद”, “सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को फांसी”, “केवल सीबीआई जांच” और “महाराष्ट्र सरकार मुर्दाबाद।”

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस संबंध में एक अधिाकरी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सदस्यों की पहचान बादल तंवर, धर्मपाल राजपूत, मनीष सिंह राजपूत और सूरजपाल अमू के रूप में हुई है।

अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (आदेश की अवज्ञा) और महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पटना में सुशांत के पिता केके सिंह ने आत्महत्या से संबंधित धाराओं के तहत एक शिकायत दर्ज की है। उल्लेखनीय रूप से, केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले में पटना से जांच को स्थानांतरित करने के लिए बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार करने के बाद रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ अभिनेता की मौत के संबंध में FIR दर्ज की है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने बीत चुके है। सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here