बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान के पिता के घर डकैती, BSF के पूर्व अधिकारी सहित चार लोग गिरफ्तार

0

उत्तराखंड पुलिस ने बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के पिता आर पी ईश्वरन के घर पिछले माह हुई डकैती के संबंध में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक पूर्व अफसर समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। ईश्वरन अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक हैं।

बंगाल क्रिकेट टीम
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने बताया कि 22 सितंबर को बंदूक का भय दिखाकर ईश्वरन के घर से लाखों रूपये की नकदी और जेवरात लूटे जाने के संबंध में घटना के मुख्य षड्यंत्रकारी समेत चारों आरोपियों को सोमवार देर रात नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि लूट की घटना 22 सितंबर की रात को बंदूक की नोक पर की गई थी।

घटना का मुख्य षड्यंत्रकारी कथित तौर पर वीरेंद्र सिंह उर्फ ठाकुर साहब है जो बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट रह चुका है और उसे भ्रष्टाचार के आरोप में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। जोशी ने बताया कि अन्य तीन आरोपियों के नाम मुहम्मद अदनान, मुजीबुर रहमान और फुरकान हैं।

ईश्वरन बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के पिता हैं। जोशी ने कहा कि गिरफ्तारी देहरादून की एसपी (सिटी) श्वेता चौबे के नेतृत्व में राज्य पुलिस की एक टीम ने की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here