उत्तर प्रदेश: रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे 4 गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत, कर्मचारियों की मौत से मची अफरातफरी

0

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रेलवे की ओर से एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। हरदोई स्थित संडीला में रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे कर्मचारियों की ट्रेन से कट जाने की वजह से मौत हो गई। इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी और चीखपुकार मच गई।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

घटना के बाल लोगों ने रेलवे के अधिकारियों की इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस की टीम ने रेल कर्मचारियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है मरने वाले सभी गैंगमैन हैं, जो घटना के वक्त पटरी पर काम कर रहे थे। फिलहाल एक कर्मचारी का शव लापता है जिसकी अभी खोज चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की करीब की है। यह दुर्घटना अकाल तख्त ट्रेन से हुई है जो कोलकाता से अमृतसर की ओर अप लाइन पर जा रही थी। बहरहाल, सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के आदेश दिये गये हैं।

बता दें कि, दशहरे के मौके पर पंजाब के अमृतसर के जोड़ा फाटक के नजदीक रावण दहन के कार्यक्रम के दौरान ट्रेन से कुचलने के कारण 61 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 72 लोग घायल हो गए थे।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here