VIDEO: दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में शराब पार्टी के साथ पत्ते खेलते कर्मचारियों का वीडियो वायरल, 4 सस्पेंड

0

दिल्ली जल बोर्ड के पंजाबी बाग ऑफिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वहां के चार कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो पंजाबी बाग जल बोर्ड के ऑफिस का है। वीडियो में कुछ लोग कार्यालय के एक कमरे में ताश खेल रहे हैं और बियर पीते हुए दिख रहे हैं।

दिल्ली जल बोर्ड

वायरल वीडियो में दिल्ली जल बोर्ड के कुछ कर्मचारी को दफ्तर के टेबल पर शराब का सेवन करते और ताश खेलते देखा जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए पार्टी में शामिल चार कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए बोर्ड ने अपने अन्य कर्मचारियों को भी भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी जारी की है।

वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आ रहा है जिससे दरवाजा बंद करने के लिए भी कहा जाता है, ताकि बाहर से उन्हें कोई देख न ले। मामला सामने आने के बाद पूरे विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि अभी तक इस पर किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 1.05 मिनट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया ने कहा कि इस संबंध में हमें किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली थी, लेकिन वीडियो को देखने के बाद इस घटना पर संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रहे चार लोगों में से दो लोग पीऑन हैं व अन्य दो वाटर मीटर रीडर्स हैं। इनमें से तीन को निलंबित कर दिया गया है, वहीं एक ठेका कर्मचारी को स्‍थायी तौर पर नौकरी से निकाल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here