पंजाब में रेल यातायात को बहाल करने को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ तीखी बहस के बाद बैठक से बाहर निकले चार कांग्रेसी सांसद

0

पंजाब में रेल यातायात को बहाल करने को लेकर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और पंजाब से कांग्रेस के लोकसभा सांसदों के बीच हुई बैठक में काफी तीखी बहस हुई और इस दौरान मंत्री की टिप्पणी को लेकर चार सांसद बाहर निकल आए।

पीयूष गोयल
File Photo: PTI

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के चार सांसद- गुरप्रीत सिंह औजला, रवनीत सिंह बिट्टू, संतोख चौधरी और मोहम्मद सादिक बैठक से निकलकर चले गए। इस बैठक में राज्य में रेल पटरियों पर लगे अवरोधकों को हटाने और रेल यातायात बहाल करने के संबंध में हुई चर्चा के दौरान तीखी बहस हुई।

सूत्रों ने बताया कि माहौल तब गरम हो गया जब गोयल ने केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ ‘किसानों को प्रदर्शन करने के लिए उकसाने और मदद करने का आरोप’ कांग्रेस सरकार पर लगाया। राज्य में इन कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन की वजह से रेल यातायात प्रभावित है।

हालांकि, बैठक में अन्य सांसद परनीत कौर, मनीष तिवारी, अमर सिंह और जसबीर सिंह बने रहे थे। उन्होंने गोयल को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का एक पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने रेलवे को हर तरह से समर्थन देने और इसकी संपत्ति की रक्षा का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here