मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के अखबार के दफ्तर में मिले कंडोम और पॉर्न सीडी

0

बिहार के मुजफ्फरपुर के ‘बालिका गृह’ नाम के नारी निकेतन में मासूम बच्चियों के साथ यौन शोषण के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के काले कारनामें लगातार उजागर हो रहे हैं। बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मुजफ्फपुर शेल्टर होम रेप केस की जांच पूरी तरह से अपने हाथ में ले रखी है। वहीं, सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को जब ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रात: कमल के पटना स्थित दफ्तर पर छापा मारा तो देख कर हैरान रह गई।

मुजफ्फरपुर
Image: ABP News

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रजेश ने पटना के बुद्धा मार्ग स्थित अखबार के ब्यूरो कार्यालय को अय्याशी का अड्डा बना रखा था। तीन कमरों के फ्लैट में उसने एक सुईट बना रखा था जिसमें सारी सुख सुविधाएं मौजूद थी। सीबीआई को तलाशी में दफ्तर से कंडोम भरे तीन कार्टन और पोर्न फिल्मों की कई सीडी मिली है।

सीबीआई की टीम जब अखबार के दफ्तर पहुंची तो दफ्तर बंद था, इसके बाद वहां के केयर टेकर ने दफ्तर का दरवाजा खोला। तीन कमरों की तलाशी के दौरान सीबीआई की टीम को कई आपत्तिजनक सामान मिले। सीबीआई अपने साथ कंप्यूटर के हार्ड डिस्क भी ले गई, ब्रजेश ने अखबार के दफ्तर में ही एक बेडरूम भी बना रखा था।

रिपोर्ट के मुताबिक, तलाशी में सीबीआई को तीन कार्टन में भरे कंडोम के साथ पोर्न फिल्मों के कई सीडी बरामद किए। दो बक्से में बिना इस्तेमाल किए गए कंडोम रखे गए थे वहीं तीसरे में यूज हो चुके कंडोम भरे थे। मौके से सीबीआई को कई दवाएं भी मिली हैं. इनमें से कुछ शक्तिवर्धक दवाएं भी थीं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अखबार के ऑफिस के ऊपर वाले फ्लोर में महंगे फर्नीचर, सोफा, पलंग और मसाजर रखे गए थे। ठंड के दिनों में परेशानी न हो इसके लिए रूम हीटर की भी व्यवस्था की गई थी। सुइट के साथ वाले रूम में कपड़े रखे थे साथ ही किचन भी था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मौके से कई दवाएं भी बरामद की गई हैं, इनमें से कुछ शक्तिवर्धक दवाएं भी थीं। इस दफ्तर से सीबीआई ने एक डायरी बरामद की जिसमें कोडवर्ड में कई नाम लिखे हुए थे। सीबीआई को शक है कि यह सभी नाम और नंबर मुजफ्फरपुर बालिका गृह सेक्स रैकेट से जुड़े हो सकते हैं।

बता दें कि, बिहार के मुजफ्फरपुर के ‘बालिका गृह’ नाम के नारी निकेतन में 34 मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले ने तूफान मचा रखा है। बालिका गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर मुख्य आरोपी है। उसी के एनजीओ द्वारा चलाए जा रहे शेल्टर होम की बच्चियों के साथ रेप हुआ। आरोप है कि ब्रजेश शेल्टर होम में रह रही बच्चियों का रेप कराता था। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मुजफ्फपुर शेल्टर होम रेप केस की जांच पूरी तरह से अपने हाथ में ले ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here